Hello , Guys here I will upload all the content which are base on originality ,reality and truth of our life.It will be interesting as well knowledgeable for you all.

Full width home advertisement

Facts

Post Page Advertisement [Top]

देख तो मैं भी रहा हु सबकुछ पर मैं सान्त हु,
जी तो मैं भी रहा हु पर मरनसमान मैं हु।

आजकल की मतलब सी भरी इस दुनिया मैं पता ही नही लगता कौन अपने गैर है और को से पराए अपने। जिसपे भरोशा करू वो धोखा दे देता है और जिसपे ना करू वो भरोसे लायक निकल जाता हैं। किसे बताऊ मैं अपनी परेशानी । बोलने को तो बहुत बोलते है मुझे बताओ अपनी सारी परेशानी क्रिन्तु बाद मैं ये ही सब परेशानियों के साथ सौदा करने लगते हैं।
यहाँ लोग एक ग्लॉस पानी पिलाने से पहले भी अपना फायदा देखते है अगर फायदा ना नज़र आये तो उस मैं भी कोई बहाना बना कर वो एक ग्लॉस पानी भी ना देंगे।

किसी से रिस्ता बनाना या उसको अपना मानना गलत नहीं गलत तो बस किसी से किसी भी प्रकार का उम्मीद रखना हैं। जीवन के किसी भी मोर पे आप खड़े हो और आपको कुछ भी समझ ना आरहा हो तो आप अपनी परेशानी अपनर माता पिता को अवस्य बताए । वो अपना हर प्रयास करके आपके परेशानियों का हल अवश्य ढूंढ लेंगे । आपके एक गलत फ़ैसले की सजा आपके माता पिता को आजीवन उठानी पर सकती हैं । कोई भी गलत कदम उठाने से पहले एक बार सदैव सोच ले। आपसे ही आपके माता पिता का संसार है।

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]